Translate

Featured post

तन्हा जीवन

दीवाली की खुशियाँ तो एक पक्ष है जीवन का होना और चलना भी एक पक्ष है खुद को यादों से परहेज कर के खुद को खुद में जीना होता है जब बूं...

Google+ Followers

Friday, 23 October 2015

रूस का कहर, मौत का ऐसा डर, बुर्के में भाग रहे हैं ISIS आतंकी

रूस का कहर, मौत का ऐसा डर, बुर्के में भाग रहे हैं ISIS आतंकी

russia finishing isis terrorists
रूस के तेवरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब विश्व के सबसे बड़े और खतरनाक आतंकी संगठन ISIS की खैर नहीं है। ऐसा लगता है कि रूस ने ISIS को पूरी तरह ने ख़त्म करने का मन बना लिया है। रूस के फाइटर प्लेनों ने आतंकी ठिकानों पर मौत बरसाना शुरू कर दिया है। अब तक हजारों आतंकी जमीन में धंस चुके हैं। कई हथियारों की फक्ट्रियां तबाह हो चुकी हैं। रूस के फाइटर प्लेनों के निशाने पर ऐसे सभी आतंकी ठिकाने आ चुके हैं जहाँ पर आतंकी गतिविधि चल रही है या हथियार छुपाये गए हैं। हालत यह हो गयी है कि जिन आतंकियों के हजारों लोगों को मारते हुए हाँथ भी नहीं कांपते थे आज मौत के डर से बुरका पहनकर भाग रहे हैं। कई आतंकी अपनी दाढ़ी मूंछ कटवाकर, क्लीन सेव में इराक और सीरिया से भागने की कोशिश कर रहे हैं। सभी आतंकियों में त्राहि त्राहि मची हुई है।
बता दें कि सबसे ताकतवर देश कहा जाने वाला देश अमेरिका भी पिछले एक साल से ISIS को ख़त्म करने की कोशिश कर रहा है लेकिन जो काम रूस ने एक हप्ते में कर दिया है वो काम अमेरिका पिछले एक साल में भी नहीं कर पाया था।

0 comments: